जूनियर वोमेन हॉकी टीम के जीत के बाद पूरी प्लेन ने दिया टीम को बधाई, जानिये पूरी खबर!


-1

ये भारत के लिए बड़े ही गर्व की बात है की भारत की जूनियर वोमेन हॉकी टीम ने ट्राई-नेशन हॉकी टूर्नामेंट में अपने विरोधी टीम न्यू-ज़ीलैण्ड और ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है। 8 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया से हारने के बावजूद भारतीय वीमेन टीम का स्कोर ऑस्ट्रेलिया से 7 पॉइंट्स ज्यादा था, जिसकी वजह से इंडिया पहले स्थान पर आया और ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर। इसके अलावा न्यू-ज़ीलैण्ड ने केवल 3 पॉइंट्स स्कोर किये जिसकी वजह से वो तीसरे स्थान पर हो गयी।

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरुवात में भारतीय टीम पर काफी जोरदार प्रेशर दाल रखा था , जिसके बावजूद भारतीय टीम ने अपने पॉइंट्स सबसे ज्यादा लाने में सक्षम हुई। 

इस जीत के बाद पूरी जूनियर वोमेन हॉकी टीम एयर इंडिया के फ्लाइट से  मेलबोर्न से सीधा दिल्ली के लिए जा रही थी।  जैसे ही भारतीय टीम फ्लाइट में अपने अपने सीट लिए उसके कुछ क्षण बाद ही फ्लाइट के कप्तान ने ये अन्नोउंस किया की पूरी भारतीय टीम फ्लाइट में ऑन -बोर्ड कर चुकी है।  

जैसे ही फ्लाइट के कप्तान ने इस बात की घोसना फ्लाइट में की, फ्लाइट में बैठे सारे पैसेंजर्स ने उन्हें ढेर सारी बधाइयाँ देनी शुरू कर दी। 

 फ्लाइट के कप्तान ने पूरी टीम का स्वागत “Congratulations to the team and it is a pleasure to have you on board with us,” बोल कर किया। 


आपको बता दे की इस पल का उसी फ्लाइट में सफर कर रहे एक पैसेंजर ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था जो की अब सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल होता जा रहा है।

साथ ही साथ लोगों ने भी इस पर पूरी भारतीय वोमेन हॉकी टीम को ढेर सारी बधाइयां दी और साथ ही सतह एयर इंडिया के इस अच्छे व्यवहार के लिए उनकी भी तारीफ़ की।

आपको  बता दे की आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2-1 से अपनी टीम को जीता चुकी थी।


Like it? Share with your friends!

-1

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *