Sunday, September 26, 2021
Homeबॉलीवुडनेहा कक्कड़ से लेकर शिल्पा शेट्टी, सिर्फ एक एपिसोड से इतना कमाते...

नेहा कक्कड़ से लेकर शिल्पा शेट्टी, सिर्फ एक एपिसोड से इतना कमाते है ये हस्तियां!

क्या आप जानते है हैं कि आपके पसंदीदा टेलीविजन शो के जज प्रति एपिसोड कितना पैसा कमाते हैं? यह लेख पढ़ने के बाद आप अपनी नौकरी को कोसोगे!

एक समय था जब टेलीविजन की अनदेखी की जाती थी लेकिन आज यह मनोरंजन के सबसे लोकप्रिय माध्यमों में से एक है। टीवी रियलिटी शो देश में दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। दिलचस्प अवधारणाएं, प्रतिभाशाली प्रतियोगी और जाने-माने जज हम सभी को ऐसे शो से जोड़े रखते हैं और टीआरपी सब कुछ बयां करती है।

करण जौहर

फिल्म निर्देशक, अभिनेता और टीवी होस्ट करण जौहर, इंडिया गॉट टैलेंट शो को होस्ट करने के 10 करोड़ रुपये लेते है, यह फीस एक सीजन को होस्ट करने की है। करण जौहर सबसे अधिक भुगतान पाने वाले टीवी शो जजों में से हैं।

इंडिया गॉट टैलेंट के जज कारण जोहर

ऋतिक रोशन

अगर डांस रियलिटी शो में ऋतिक रोशन नहीं तो शो अधूरा है। अपने डांस और अभिनय के लिए मशहूर ऋतिक जस्ट डांस नामक एक डांस रियलिटी शो को जज करने के लिए प्रति एपिसोड 2 करोड़ रुपये लेते है।

जस्ट डांस के पोस्टर पर ऋतिक रोशन

नेहा कक्कड़

अगर 2021 में सबसे मशहूर जज कोई है तो वह है नेहा कक्कड़, ऐसा इसलिए है क्योंकि जबसे ये इंडियन आइडल की जज बानी है तबसे यह सुर्ख़ियों में रही है। कोई कहता है की नेहा कक्कड़ को जज नहीं होना चाहिए और बाकियों को यह बहुत पसंद है। खैर यह तो अपनी अपनी पसंद है, पर प्रोडूसर की माने तो नेहा कक्कड़ की वजह से शो की TRP बहुत अच्छी रहती है, ऐसा इसलिए क्योंकि युवा पीढ़ी में कक्कड़ बहुत मशहूर है, और समय समय पर रोने या अन्य एक्ट की वजह से वह दर्शको को आकर्षित करती है। नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल को जज करने का प्रति एपिसोड 5 लाख रुपये लेती है।

इंडियन आइडल शो को जज करती हुई नेहा कक्कड़

सोहैल खान

सोहेल खान भले ही पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में रडार के नीचे चले गए हों, लेकिन अभिनेता ने कॉमेडी सर्कस में जज के रूप में छोटे पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। खबर है कि उन्होंने हर सीजन के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए है।

कॉमेडी सर्कस शो को जज करते हुए सोहैल खान

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने भी छोटे पर्दे पर डेब्यू किया और झलक दिखला जा के आठवें सीजन को जज किया। जजिंग पैनल का हिस्सा होने के नाते उनके लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं थी, लेकिन उनकी फीस निश्चित रूप से एक चौंकाने वाला मामला था। अभिनेता ने JDJ को जज करने के लिए प्रति एपिसोड 1.75 करोड़ रुपये लिए थे!

शहीद कपूर और मलाइका अरोरा

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी टीवी रियलिटी शो की दुनिया की सबसे मशहूर जज में से एक है। शिल्पा सेट पर आये सुपर डांसर को जज करती है, और उनके डायलॉग “सुपर से भी ऊपर” काफी चर्चित है। शिल्पा शेट्टी ने धड़कन जैसी फिल्मों में काम किया है, और अन्य व्यापर और योग के साथ वह रियलिटी शो भी होस्ट करती है। सुर्ख़ियों के अनुसार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक एपिसोड के 20 लाख रुपये लेती है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

रेमो डिसूजा

रेमो डिसूजा, जिन्होंने झलक दिखला जा, डांस प्लस जैसे कुछ डांसिंग शो को जज किया है, कथित तौर पर प्रति एपिसोड 5 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

Remo D Souza

इनमें से आपका पसंदीदा जज कौन है और क्यों? हमारे साथ अपने विचार साझा करें। ऐसी और कहानियों के लिए बने रहें!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments